Home Trending गोविंदा क्या खाकर रजत शर्मा के SHOW में बैठे जो अवतार पर ऐसी बात कह दी ?

गोविंदा क्या खाकर रजत शर्मा के SHOW में बैठे जो अवतार पर ऐसी बात कह दी ?

3 min read
0
0
82

गोविंदा वैसे तो फिल्मी दुनिया से गायब से ही हैं लेकिन INDIA TV वाले रजत शर्मा जी के शो आप की अदालत में कुछ ऐसा कह आए हैं कि अब हर तरफ हीरो नंबर वन की ही चर्चा है। चर्चा क्या है, यूं कहिए कि ट्विटर से लेकर फेसबुक तक लोग मज़े ले रहे हैं।

दरअसल गोविंदा जी का कहना है कि उन्हें हॉलीवुड की फिल्म अवतार में मेन लीड निभाने का ऑफर था। ऑफर लेकर सामने कोई और नहीं बल्कि टाइटेनिक और टर्मिनेटर जैसी बड़ी फिल्में बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर जेम्स कैमरून बैठे थे। लेकिन हमारे हीरो नंबर वन का दावा है कि उन्होंने बड़ी बेरूखी से फिल्म करने के लिए मना कर दिया।

Image Credit : Gulf News

बॉलीवुड के नंबर हीरो गोविंदा ने इसके पीछे दो वजहें भी बताई हैं। पहली वजह – उन्हें ये पसंद नहीं था कि वो पूरी फिल्म के लिए अपने शरीर को नीले रंग से पुतवा लें। ( वैसे गोविंदा जी को शायद ये पता नहीं कि फिल्म में वो नीले रंग वाला करिश्मा स्पेशल इफेक्ट (VFX) के जरिए किया गया था) और दूसरी वजह ये कि फिल्म में मेन हीरो दिव्यांग है। पैरों से चल नहीं पाता। अब ऐसे में गोविंदा जी को अपना कैरेक्टर पसंद नहीं आया।

Jake Sully का किरदार फिल्म में एक दिव्यांग का है जो चल नहीं पाता

भई ये भी कोई बात हुई क्या ? गोविंदा जैसे हीरो के पैर ही नहीं होंगे तो वो अवतार जैसी फिल्म में भला ठुमके कैसे लगाएगा ? अब हॉलीवुड की फिल्मों में हमारी बॉलीवुड फिल्मों जैसा ड्रीम सीक्वेंस का कोई स्कोप तो होता नहीं है। लिहाजा गोविंदा जी बड़ी ही तल्खी से फिल्म को ना बोल आए। लेकिन हां, फिल्म को नाम जरूर दे आए और ये जेम्स कैमरूनवा को ये आशीर्वाद भी दे आए कि बेटा फिल्म अगर बना ली तो ये ज़बर हिट है।

अब यहां रजत शर्मा के टीवी शो का वो हिस्सा भी देख लीजिए जिसमें खुद गोविंदा अपने श्रीमुख से अपनी इस श्रीगाथा का बखान कर रहे हैं। क्योंकि क्या है कि, खुद देखे बिना यकीन नहीं आता ना !

गोविंदा का दावा है कि जेम्स कैमरून ने उन्हीं के दिए नाम अवतार पर ये फिल्म बनाई है। अब हमारे अपने अवतारी पुरूष गोविंदा जी के इस दिव्य दावे पर सोशल मीडिया वाले भाई लोग खूब मजे ले रहे हैं। गोविंदा के चेहरे को अवतार मार्का नीले रंग से रंग कर फोटोशॉप वाले एक्सपर्ट पूछ रहे हैं कि अगर गोविंदा अवतार में जेक सुली (Jake Sully) वाला कैरेक्टर प्ले करते तो ऐसे ही लगते क्या ?

लोगों ने मौज लेना शुरू कर दिया है !

अब जरा एक नज़र ट्विटर वाली मज़ेदार नगरिया पर डालते जाइए। गोविंदा के लेटेस्ट कारनामे पर सबसे ज्यादा मौज तो यहां लूटी जा रही है।

इतना ही नहीं, और भी बवाल बवाल ट्वीट ट्रेंड हो रहे हैं अपने गोविंदा बाबू के नाम से। हैशटैग गोविंदा और हैशटैग अवतार एक बार फिर से ट्रेंड हो रहा है। वैसे कमाल की बात ये भी है कि जेम्स कैमरून की अवतार के सीक्वल की प्लानिंग भी चल रही है और 18 दिसंबर 2020 इसकी रिलीज़ डेट तय की गई है।

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In Trending

Check Also

लाइन से एक एक करके आ जाओ… कश्मीर में अब प्लॉट लेना है !

“जैसे ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने की बात खबरों का हिस्सा बनी सोशल मीडिया पर जिस…