Home Trending आज़ादी के बाद जम्मू कश्मीर पर सबसे बड़ा फैसला : धारा 370 हटाने पर लोगों ने लिए ऐसे मज़े !

आज़ादी के बाद जम्मू कश्मीर पर सबसे बड़ा फैसला : धारा 370 हटाने पर लोगों ने लिए ऐसे मज़े !

1 min read
0
0
129

“जी हां… सोशल मीडिया कह रहा है कि बैठे क्या हो नाचो… ! गज्जब ही माहौल हो गया है धारा 370 पर अमित शाह के एलान के बाद। वैसे उम्मीद तो पहले से ही की जा रही थी कि मोटाभाई एन वक्त पर कोई ‘बड़ा बम’ फोड़ेंगे ! लेकिन इतना ‘बड़ा बम’ फोड़ेंगे काफी लोगों को यकीन नहीं था”


वैसे 5 अगस्त का दिन एतिहासिक तो हो गया है। जम्मू कश्मीर से जैसे ही धारा 370 हटाने का संकल्प पेश किया गया पूरा सोशल मीडिया तालियों से गूंज उठा। धारा 370 हटाने की बात चुनावी रैलियों में करना अलग बात थी लेकिन संसद में धारा 370 को खत्म करने का संकल्प करना एक बड़ी बात है।

इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया पर अलग अलग तरीके से रिएक्ट कर रहा है। पीएम मोदी की ये वाली MEME तो एक बार फिर से सुपरहिट हो गई है।

अमित शाह ने जिस गोपनीयता के साथ बड़े गुपचुप तरीके से प्लान कर के धमाका किया, लोग इसके लिए रजनीकांत की मज़ेदार मीम भी शेयर कर रहे हैं।

अब लोग इस बात पर भी मज़े ले रहे हैं कि धारा 370 हटने के बाद अब उन्हें कश्मीर में जमीन खरीदने का अधिकार मिल गया है। नीचे देखिए ज़रा

इस मौके पर नरेंद्र मोदी की वो पुरानी तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है जिसमें वो जवानी के दिनों में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए धरने पर बैठे हैं।

खुशी के माहौल में ऐसे ऐसे MEME सामने आ रहे हैं जिन्हें देखते ही बरबस मुंह से हंसी छूट जाएगी। यकीन ना हो तो पीएम मोदी की ये वाली फोटू देख लो। कैप्शन है कि कश्मीर में 370 खत्म करने के बाद अब मोदी दूरबीन से POK य़ानि कि पाकिस्तानी कश्मीर के बार में प्लान बना रहे हैं.

वहीं कुछ लोग इस फैसले को सोमवार को लिए जाने पर एक अलग और अद्भुत कनेक्शन ही निकाल रहे हैं। वैसे है ये भी दिलचस्प.. देखिए तो जरा..

कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर माहौल दीवाली वाला है। भले ही लोगों का कश्मीर में प्लॉट हो ना हो लेकिन सब खुश ऐसे हो रहे हैं जैसे कोर्ट में सालों पुराना मुकदमा निपट गया हो। अगर आपने भी ट्विटर पर ARTICLE 370 पर कोई धमाकेदार ट्वीट किया है तो Crazy Feed को ट्विटर पर Follow करके हमे भी टैगिएगा दीजिएगा, ताकि आपके ट्वीट को भी हम अपनी वेबसाइट पर जगह दे सकें।

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In Trending

Check Also

लाइन से एक एक करके आ जाओ… कश्मीर में अब प्लॉट लेना है !

“जैसे ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने की बात खबरों का हिस्सा बनी सोशल मीडिया पर जिस…