Home TV Gossip शादी की वेदी पर महासंग्राम : बेटा Kairav ऐसे रोकेगा वेदिका और कार्तिक की शादी !

शादी की वेदी पर महासंग्राम : बेटा Kairav ऐसे रोकेगा वेदिका और कार्तिक की शादी !

48 second read
0
0
229

Star Plus के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही आप शादी की वेदी पर महासंग्राम का सीन देखने वाले हैं। फिलहाल तो Show में कार्तिक और वेदिका की शादी की तैयारियां चल रही हैं लेकिन Crazy Feed आपको दे रहा है इससे भी आगे की खबर… और खबर ये है कि गोयनका खानदान में शादी की वेदी पर बैठे कार्तिक और वेदिका के सामने आएगा बहुत बड़ा इमोशनल तूफान !

और Show में ये इमोशनल तूफान लेकर आएगा खुद कार्तिक का बेटा – KAIRAV. दरअसल शो के अपकमिंग एपीसोड में आप देखेंगे कि कैरव खुद अपनी मां नायरा को लेकर पहुंचेगा गोयनका MANSION और शादी की वेदी पर बैठे कार्तिक के सामने पेश करेगा अपनी मां को। स्टार प्लस ने इस एपीसोड का लेटेस्ट प्रोमो जारी कर के इसकी धमाकेदार झलक भी दिखा दी है।

देखिए उस महाएपीसोड की एक झलक यहां पर


लेकिन साथ ही इस नए प्रोमो से एक नया सवाल भी उठ खड़ा हुआ है। क्या यहां कार्तिक दोबारा नायरा को कबूल करने से इन्कार कर देगा ? ये सवाल इसलिए क्योंकि नायरा के आने के बाद आंखों में आंसू भरे कार्तिक के दिल में गुस्से का समंदर दिखाई देता है। क्या कार्तिक इस झूठ के लिए नायरा से नाराज़ होगा कि आखिर क्यों उसने अपनी मौत का नाटक रचकर खुद को और कैरव को उससे इतने सालों तक दूर रखा ?

Fans लंबे समय से इस जोड़ी के मिलने का इंतजार कर रहे हैं


साफ सी बात है कि शादी की वेदी पर मचने वाला महासंग्राम काफी इमोशनल होगा। कार्तिक और नायरा दोनों ही बेहद अच्छे एक्टर्स हैं और दोनों ने ही इस MOMENT के इमोशन को अच्छी तरह जिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जब शादी की वेदी पर कार्तिक और नायरा का पहली बार आमना सामना होता है तो कहानी कौन सा मोड़ लेती है ?

आपको क्या लगता है ? कार्तिक क्या करेगा ? क्या वो नायरा को खुली बाहों के साथ अपना लेगा या फिर वो गुस्से में बिफर पड़ेगा ? ऐसी हालत में कार्तिक और नायरा का बेटा कैरव क्या करेगा ? आप भी नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताइए कि आपको क्या लगता है शादी की वेदी पर कार्तिक नायरा के मिलन के बाद कहानी कौन सा मोड़ लेगी ?

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In TV Gossip

Check Also

लाइन से एक एक करके आ जाओ… कश्मीर में अब प्लॉट लेना है !

“जैसे ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने की बात खबरों का हिस्सा बनी सोशल मीडिया पर जिस…