Home TV Gossip Yeh Rishta Kya Kehlata hai – संजीवनी के डॉक्टर्स बचाएंगे नायरा के बेटे कायरव की जान ! (Upcoming Track)

Yeh Rishta Kya Kehlata hai – संजीवनी के डॉक्टर्स बचाएंगे नायरा के बेटे कायरव की जान ! (Upcoming Track)

8 second read
0
0
224

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रैक फिलहाल काफी इमोशनल दौर से गुजर रहा है… एक तरफ जहाँ दर्शकों को इस बात का इंतजार है कि आखिर कब नायरा गोयनका हाउस में पहुंचकर वेदिका और कार्तिक की शादी को रोकेगी तो वहीं फिलहाल शो में कायरव की हालत भी खराब हो रही है।

डॉक्टर्स ने बताया है कि कायरव के दिल में छेद है और ये बात सुनकर नायरा बुरी तरह घबरा गई है। नायरा इस बात को मानने को तैयार ही नहीं है। लेकिन दरअसल आगे चलकर शो का यही ट्विस्ट कार्तिक और नायरा को मिलाने का काम करेगा। लेकिन इससे पहले शो में होगी संजीवनी के डॉक्टर्स की एंट्री। जी हां स्टार प्लस का नया अपकमिंग शो संजीवनी भी ये रिश्ता के साथ एक रिश्ता जोड़ेगा और कायरव की जान भी बचाएगा।

यानि ये रिश्ता के अपकमिंग एपीसोड्स में सुरभि चांदना यानि कि डॉक्टर इशानी के साथ संजीवनी के डॉक्टरों की पूरी टीम कायरव के लिए जी तोड़ मेहनत करेगी और दिल में हुए छेद की सर्जरी करने की कोशिश करेगी।

संजीवनी और ये रिश्ता क्या कहलाता है का ये मेल कहानी को आगे बढ़ाने के साथ साथ संजीवनी को प्रमोट करने का काम भी करेगा। संजीवनी का नया सीज़न 12 अगस्त शाम 7.30 बजे से स्टार प्लस पर शुरू हो रहा है।

आपको बता दें कि इस शो में सुरभि चंदना और नमित खन्ना के अलावा मोहनीश बहल डॉ शशांक और गुरदीप पुंज डॉक्टर जूही के रोल में नज़र आएंगी। वहीं रोहित रॉय और सयंतनी घोष डॉक्टर वरधान और डॉक्टर अंजलि के रोल में नज़र आएंगे।

जैसा कि आप जानते हैं संजीवनी का पहला सीजन साल 2000 में आया था जिसको उस वक्त दर्शकों का काफी प्यार मिला था। मोहनीश बहल का डॉक्टर शशांक का किरदार उस वक्त भी काफी पॉपुलर हुआ था। हालांकि संजीवनी के नए सीजन को लेकर भी दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है और ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस शो को ऑडियंस आखिर कैसे वेलकम करती है।

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In TV Gossip

Check Also

लाइन से एक एक करके आ जाओ… कश्मीर में अब प्लॉट लेना है !

“जैसे ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने की बात खबरों का हिस्सा बनी सोशल मीडिया पर जिस…